कोरबा:- मंगलवार को देर रात लगभग 9 बजे कोरबा शहर के व्यस्त क्षेत्र निहारिका मुख्य मार्ग में हादसा हो गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत निहारिका गरिमा मेडिकल के समीप तेज रफ्तार कार क्रमांक CG 12 BN 2421 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार दी व पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में दो व्यक्ति बैठे थे जो काफी गंभीर रूप से चोटिल हो गए।

रामपुर बस्ती निवासी शिव मीरी और मनोज गिरी का उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कर चालक मौके से भागने लगा इसी दौरान और कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है जिला चिकित्सालय के पास भी एक महिला को अपनी चपेट में लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार कार का चालक लापरवाहीपूर्वक वाहन चला रहा था।कार की गति लगभग 80 से 100 किलोमीटर की रफ्तार में थी. बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार कर गाड़ी तेज रफ्तार में भाग गई।

बता दें कि निहारिका मार्ग भी सुबह से लेकर रात तक व्यस्त रहने वाला मार्ग है और इस मार्ग में अक्सर सड़कों तक वाहनों के खड़े होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत होती है। इस अच्छी खासी चौड़ी सड़क पर बड़ा फुटपाथ भी है, फिर भी यातायात व्यवस्था लगातार बनाए रखने की जरूरत इस हादसे के बाद एक बार फिर महसूस की जा रही है।

दुर्घटना का शिकार महिला की मौत होने की खबर भी सामने आ रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में युक्त कार और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसका खुलासा पुलिस जल्द करेगी।