बिलासपुर:- छत्तीसगढ़ी फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस से रेप का मामला सामने आया है. यह वारदात एक साल पुरानी बताई जा रही है. मस्तूरी क्षेत्र में हीरोइन के साथ रेप की घटना हुई. पीड़िता की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पीड़िता ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के स्क्रिप्ट राइटर पर रेप का आरोप लगाया है.

आरोपी ने ऐसे दिया रेप की घटना को अंजाम
घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। यहां के देव किरारी स्थित एक घर में जांजगीर जिले की 23 वर्षीय छत्तीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। अभिनेत्री की पहचान स्क्रिप्ट राइटर वेद परसदा निवासी नारायण साहू से हुई थी। साल 21 में अभिनेत्री उसकी सहेली व नारायण साहू व उसका साथी नारायण भोई रायपुर से ट्रेन से रात करीबन 11 बजे बिलासपुर पहुँचे।

आरोपियों ने अभिनेत्री व उसकी सहेली को इतनी रात घर जाने से मना करते हुए सुबह जाने कहा और अपने घर ले गए। एक ही फील्ड से होने के चलते अभिनेत्री आरोपी के देव किरारी गांव अपनी सहेली के साथ चली गयी।

यहां खाना खाने के बाद अभिनेत्री और उसकी सहेली अलग कमरे में सोने चली गई। आरोपी नारायण साहू अपने दोस्त के साथ अलग कमरे में चले गए। फिर रात में आरोपी ने युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद एक युवक ने अभिनेत्री की सहेली को खिंचकर बाहर ले गया।

फिर आरोपी नारायण ने अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म किया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने अभिनेत्री को शादी का झांसा दिया। शादी के झांसे में आकर युवती रिपोर्ट न करने के लिए मान गई। जब शादी करने की बात आई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने मस्तूरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने नारायण साहू, उसके दोस्त नारायण भोई व उनके दो अन्य साथियों के ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार
रेप की इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है.थाना मस्तूरी से मिली जानकारी के अनुसार पास के जिले में रहने वाली 23 वर्षीय युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करती है. उसकी पहचान मस्तूरी के वेद परसदा में रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करते थे.
1 साल पहले वे फिल्मों में काम करने रायपुर से चले गए. वहां से एक अन्य युवती और उसका साथी उनके साथ बिलासपुर आए. रात होने पर आरोपी युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेद परसदा चलने के लिए कहा. वहां युवक, अभिनेत्री और उसकी सहेली को अपने घर के एक कमरे में ठहराया.

आरोपियों को ढूंढने जगह-जगह छापेमार की कार्रवाई की जा रही है
बिलासपुर एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा ने बताया कि, मस्तुरी थाना क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत के बाद सभी आरोपी फरार हो गए है। वहीं आरोपियों ने अपने फोन भी बंद कर दिए है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपियों को ढूंढने जगह-जगह छापेमार की कार्रवाई भी की जा रही है।