सुकमा:- अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित नक्सली कमांडर की मौत हो गई। मृतक नक्सली कमांडर को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद लौट रहे तीन अन्य नक्सली को गिरफ़्तार कर लिया गया है। कोरोना से मृत नक्सली को अस्पताल छोड़ लौट रहा एक और नक्सली कोरोना संक्रमित पाया गया है। नक्सलियों के बटालियन के टेक टीम के कमांडर कोरसा गंगा उर्फ आयतु की कोरोना से मौत की पुष्टी कर दी है। नक्सली कमांडर की मौत तेलंगाना के खम्मम के एक अस्पताल में होना बताया गया है।

मामला तेलंगाना के कोत्तागुड़म जिले का है, जहां कोरोना संक्रमित नक्सली की मौत हो गई कोरोना संक्रमित मृतक नक्सली का नाम कोरसा गंगा उर्फ़ आयतु बताया जा रहा है। कोरसा गंगा को अस्पताल में छोड़कर जाते वक्त तीन नक्सलियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

कोत्तागुड़म एसपी सुनील दत्त ने की मामले की पुष्टि की है। एसपी सुनील दत्त के मुताबिक कई और नक्सली कमांडर कोरोना से संक्रमित हैं। पूछताछ में गिरफ़्तार नक्सलियों ने बताया की कई बड़े नक्सली कमांडर भी कोरोना से संक्रमित हैं जिनका इलाज जंगल में ही चल रहा है। नक्सलियों में टाईफाइड होने का भ्रम है पर वही लक्षण कोरोना के भी हैं।