जगदलपुर:- कोडेनार थाना क्षेत्र के तिरथुम में ट्रक व स्कार्पियो में भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया, वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही कोडेनार पुलिस मौके पर पहुँच घायल को अस्पताल ले गए।

मामले की जानकारी देते हुए कोडेनार पुलिस ने बताया कि किरंदुल से जगदलपुर पुराना टायर को लेकर ट्रक आ रहा था, वहीं जगदलपुर से 3 लोग स्कार्पियो में सवार होकर बीजापुर जा रहे थे कि अचानक तिरथुम के पास आमने सामने टक्कर हो गई। स्कार्पियो में सवार 2 लोग जिसमें अविनाश व उसके साथ बैठी युवती चेतना की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरा रोशन गुप्ता घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को सडक़ के नीचे उतार दिया व मौका देखकर फरार हो गया।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर ट्रक को बाहर निकालने में जुटी हुई हैं, जबकि मृतक के परिजनों को बुलवाया गया है। घटना में घायल रोशन गुप्ता को उपचार के लिए मेकाज लाया गया। जहां उसने बताया कि अविनाश बीजापुर में फल दुकान का संचालन करता है, जबकि चेतना 12 वी की छात्रा है, फिलहाल घायल का उपचार मेकाज में जारी है।