बैकुंठपुर:- बैकुंठपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सारा में भूपेंद्र राजवाड़े को उसकी पत्नी ने सिर में धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक कोरिया एवं वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई तथा एसपी कोरिया के निर्देश पर तत्काल उप पुलिस अधीक्षक कविता ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

ग्राम सारा पहुंचने पर वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की गई जिसमें प्रार्थी राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े (मृतक के पिता) ने बताया कि “आज सुबह जब मैं भूपेंद्र के घर आया तब देखा की भूपेंद्र मृत अवस्था में खाट पर आंगन में पड़ा है, तब मैंने बाकी परिवार को बताया।

उस दौरान मृतक भूपेंद्र की पत्नी अनुराधा घर पर नहीं मिली कुछ समय बाद मृतक का रिश्तेदार सत्यनारायण राजवाड़े आया और बताया कि रास्ते मे भूपेंद्र की पत्नी मिली थी उसके द्वारा पूछने पर बताई की भूपेंद्र के द्वारा दूसरी पत्नी रखने की बात पर झगड़ा हुआ था इसी बात को लेकर गुस्से में वो अपने पति की सीलपत्थर व टांगी से सिर में मारकर हत्या कर दी है। जिसकी रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया एवं आरोपिया अनुराधा की पतासाझी किया गया।