गाजीपुर:- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में आज एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुस गई, जिससे कई लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में ट्रक ने 10 लोगों को कुचल दिया. जहां, दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

दरअसल, गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली सुरतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 ग्रामीणों को रौंद दिया. ये हादसा बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया और वहां मौजूद 10 लोग उसकी चपेट में आ गए, जिसमें से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में सभी घायलों को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गई और मृतकों के शव भी कब्जे में ले लिए हैं.

सभी मृतक अहरौली सुरतापुर के निवासी हैं, हादसे की सूचना पर पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने पांचों शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया. फिलहाल, एसडीएम मुहम्मदाबाद और इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी मौके पर हैं.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.