पानीपत:- हरियाणा के पानीपत जिले के किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहा की एक नाबालिग लड़की अपने पड़ोसी के साथ भाग गई. वह अपने साथ घर से 65 हजार रुपए नकद, साढ़े 3 तोले सोने और करीब 40 तोले चांदी के गहने भी ले गई है. पीड़ित पिता की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनकी तीन बेटियां हैं. वह दो बेटी की शादी कर चुके हैं. सबसे छोटी बेटी 17 साल की है. उन्‍होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी ने मंगलवार रात को परिवार वालों को सब्जी में नशीली गोलियां मिलाकर खिला दी. इसकी वजह से वो और उनका परिवार अगले दिन सुबह 6 बजे उठने की बजाय 9 बजे तक भी नहीं उठ पाया.

जब उन्हें होश आया तो उन्होंने देखा कि बेटी घर में नहीं है और सारा सामान बिखरा हुआ है. पैसे और गहने गायब थे. पड़ताल करने पर पता चला कि पड़ोस का युवक भी रात से गायब है. पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी युवक उनकी बेटी को बहला-फुसला कर भगाकर ले गया है. आरोपी के परिजनों से बात की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. केस दर्ज करने के बाद किला थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि आरोपी के परिजनों को दोनों के बारे में जानकारी है.  मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग से बचने के लिए आरोपी के परिजन सोशल मीडिया ऐप के जरिए लड़के से कॉल पर बात कर रहे हैं. पुलिस ने तीन दिन में दोनों को ढूंढने का आश्वासन दिया है.