नासिक:- महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 25 वर्षीय युवक को 20 साल बड़ी महिला से प्रेम करना जानलेवा साबित हुआ है. आरोप है कि इस महिला ने शादी के लिए उसे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली. प्रेमी के आत्महत्या करने से घबराई महिला ने उसके शव को सड़क पर फेंककर उसे एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की थी.

असिस्टेंट मधुकर गावित ने बताया कि 26 फरवरी को हाइवे पर एक युवक का शव मिला था. पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक की पहचान भुसावल के 25 वर्षीय रमेश रविंद्र मोरे के रूप में हुई थी. इसके बाद पुलिस की टीम उसके घर पर पहुंची तो पता चला कि वह नासिक के ओझर इलाके में रहता था. पिछले एक साल से उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा था. परिजनों ने आरोप लगाया कि वह महिला उनके बेटे को शादी करने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
परिजनों के साथ संपर्क होने से पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे. इस दौरान पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई. इस रिपोर्ट में फांसी लगाने की वजह से मौत होने का खुलासा हुआ. पुलिस ने नए सिरे से जांच की तो पता चला कि रमेश ने अपनी प्रेमिका के घर पर ही फांसी लगाई थी. उसकी मौत होने का पता चलने के बाद प्रेमिका ने अपने 20 वर्षीय बेटे और एक दोस्त के साथ मिलकर उसके शव को सड़क पर फेंक दिया. इस तरह उन्होंने आत्महत्या के इस मामले को सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की थी.

बस में मुलाकात के दौरान प्रेम
रमेश की महिला के साथ बस में सफर करने के दौरान मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ मोबाइल नंबर शेयर किया था. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ी और युवक अपनी प्रेमिका के घर में जाकर ही रहने लगा था. आरोप है कि महिला को लगता था कि उसका प्रेमी उसे छोड़कर गांव जाकर शादी कर लेगा. इसीलिए वह उसे प्रताड़ित करती थी, जिसके चलते उसने सुसाइड कर लिया.