बिलासपुर:- बहन और बहनोई को अस्पताल से लेकर लौट रहे युवक की बाइक को सामने से आ रहे मोटरसाइकिल के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में जीजा साले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर सामने से आ रहे बाइक के चालक को भी चोटे आई है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को सिम्स में भर्ती कराया गया है। मस्तूरी क्षेत्र के एरमसाही निवासी श्यामसुंदर पटेल मंगलवार की सुबह अपनी बहन शिवकुमारी और बहनोई सूरज पटेल निवासी मुढ़पार को लेकर अस्पताल गया था। उपचार के बाद वह अपनी बाइक से गांव लौट रहा था।

बाइक सवार तीनों लोग मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम भिलाई स्थित फत्ते तलाब के पास पहुंचे थे। इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला समेत तीनों लोग सड़क पर गिर गए। बाइक चला रहे श्यामसुंदर और सूरज के सिर और शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटे आई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शिवकुमारी को भी गंभीर चोटे आई।

हादसे में दूसरी बाइक के चालक को भी गंभीर चोटे आई है। महिला और घायल बाइक चालक को सिम्स में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उपचार के बाद दुर्घटनाकारित बाइक के चालक से पूछताछ की जाएगी।