तेलंगाना:- तेलंगाना के यादाद्री भोंगिर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने कथित तौर पर अपनी दो बेटियों की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने सभी को शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है। हालांकि आस पड़ोस से जानकारी जुटाने के बाद पता चला है कि आर्थिक तंगी के चलते महिला ने यह कदम उठाया है।

पूछताछ में इस घटना के बारे में महिला के पति वेंकटेश ने बतािया कि वह घर के बाहर खुले में सोते थे तो उमरानी और बच्चे अंदर सो जाते थे। गुरुवार की सुबह, वेंकटेश ने अपनी सबसे छोटी बेटी शाइनी की जोर से चीख सुनी और दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन वह अंदर से बंद था। उसने अन्य लोगों की मदद से जबरन दरवाजा खोला तो उसकी पत्नी और बच्चे छत से लटके मिले। उमरानी, हरिणी और लस्या की मौत हो चुकी थी वहीं शाइनी जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रही था। लोगों ने उसे नीचे उतारा और उसकी जान बचाई।

वहीं इस घटना में पुलिस को संदेह है कि आर्थिक तंगी के कारण महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि महिला ने अपने शराबी पति से लगातार प्रताड़ना के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तुरपुनुरी उमरानी (30) अपने पति वेंकटेश और तीन बेटियों हरिणी (12), लस्या (8) और शाइनी (3) के साथ यादाद्री भोंगिर जिले के चौतुप्पल इलाके के रामनगर में रहती थी। उमरानी और वेंकटेश की शादी 14 साल पहले हुई थी।