कोरबा:- दिनांक 22 अप्रैल 2024 को मारवाड़ी युवा मंच कोरबा शाखा द्वारा निहारिका घंटाघर चौक में अस्थाई प्याऊ की स्थापना की गई, जो कि प्रतिवर्ष नगर पालिक निगम द्वारा संचालित किया जाया करता था, परंतु इस वर्ष किसी कारण स्थापित न हो सका जिससे भरी गर्मी में पेयजल की सुविधा से लोग वंचित हो रहे थे। तो मारवाड़ी युवा मंच मंच कोरबा द्वारा प्याऊ लगाने की जिम्मेदारी उठाई और एक अस्थाई प्याऊ की स्थापना सभी मंच के साथियों के सहयोग से करा दिया गया जिससे अब वहाँ के राहगीरों को शीतल पेयजल प्राप्त हो सकेगा। इस कार्यक्रम में कोरबा शाखा के सभी पदाधिकारी व युवा साथियों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

साथ ही मारवाड़ी युवा मंच शाखा कोरबा के अध्यक्ष विकास मित्तल ने बताया कि ऐसे ही शहर के अन्य स्थानों में भी जहां जैसी आवश्यकता होगी हमारे शाखा द्वारा अस्थाई प्याऊ लगाया जाएगा जो भरी गर्मी में राहगीरों को शीतल पेयजल प्रदान करेगा।

हमारे कोरबा शाखा द्वारा पूर्व से ही अमृत धारा योजना के तहत 100 से अधिक मटकों के जोड़े शहर के प्रतिष्ठानों में संचालित कराया जाता है जो कि मारवाड़ी युवा मंच की अभूतपूर्व पहल सालों से चली आ रही है और प्रति वर्ष इसमें हम 20-30 मटके के जोड़े और लगाए जाते है और उन्हें अच्छे से संचालित पूरी गर्मी भर किया जाता है और आगे भी किया जाता रहेगा ।