कोरबा:- बालको निवासी सुरेश कुमार सोनी ने थाना में आकर अपने मोटरसाइकिल की चोरी रिपोर्ट दर्ज कराई सुरेश कुमार सोनी के अनुसार वह दिनांक 09-05-2021 को रात्रि घर के सामने खड़ा किया था सुबह उठकर देखा तो मोटरसाइकिल गायब था। रिपोर्ट दर्ज कराने पर थाना बालको प्रभारी राकेश मिश्रा ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से अध्ययन करने पर तीन लड़के एक मोटरसाइकिल में जाते दिखाई दिये। जिसके संबंध में आसपास के क्षेत्र में पूछताछ पर एक लड़के की पहचान कृष्णा सिंह ठाकुर निवासी भदरापारा बालको के रूप में हुई।

इसी दरमियान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि कृष्णा सिंह ठाकुर मोटरसाइकिल से डेम की तरफ घूम रहा है। तत्काल विशेष टीम रवाना कर आरोपी को घेरा बंदी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर अपने अन्य दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। उसके दोनों साथियों को पकड़कर पूछताछ किया गया। जिन्होंने कृष्णा सिंह ठाकुर के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी कृष्णा सिंह ठाकुर ने बताया कि चोरी की मोटरसाइकिल की कलर बदल कर ग्राहकों को बेच देता था।

उनके कब्जे से एक काले रंग की यामहा FZ तथा बजाज पल्सर NS 200 मोटर सायकल बरामद किया गया। आरोपी कृष्णा सिंह ठाकुर व 2 विधी विरुद्ध बालक को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय पेश किया गई।