File Photo

दुर्ग:- इंस्टाग्राम पर मदद का मैसेज कर रात में युवक को बुलाकर जानलेवा हमला करने वालों की पहचान हो गई है। घटना का मुख्य आरोपी विशाल अब भी फरार है जबकि युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक युवक हेड कांस्टेबल का बेटा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले पुराने विवाद में बदला लेने की नीयत से एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से इंस्टाग्राम पर हैल्प का मैसेज करवा दो लड़कों को आधी रात सेक्टर-3 ओव्हर ब्रिज पर बुलवाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया।

जानकारी मिली है कि युवक का लड़कों से पुराना झगड़ा था और उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया। आरोपी युवक पुलिस हेड कांस्टेबल का बेटा है। भट्ठी पुलिस ने मैसेज करने वाली लड़की, युवक और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब हो कि एच पॉकेट मरोदा सेक्टर निवासी शुभम साहू (28 वर्ष) ने भट्ठी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें बताया कि वह कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय करता है। 24-25 सितंबर की रात 10 बजे उसके दोस्त सौरभ चन्द्राकर के इंस्टाग्राम पर सारा नाम की लड़की का मैसेज आया। उसने लिखा था कि आई नीड योर हेल्प। इसके बाद सौरभ ने सारा को फोन किया। फोन करने पर सारा ने सौरभ को बताया कि उसे हैल्प की जरूरत है और वह सेक्टर,-3 के ओवरब्रिज पर है। रात 1 बजे सौरभ और शुभम सेक्टर-3 ओवर ब्रिज पहुंचे तो देखा कि लड़की के साथ 4 और लड़के खड़े हैं। सौरभ कार से उतर कर लड़की से बात कर ही रहा था कि चारों लड़के कांच की टूटी बॉटल और चाकू डंडा लेकर आए और सौरभ से मारपीट करने लगे। शुभम ने भी उन्हें बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे भी बुरी तरह मारा। इसी दौरान शुभम ने अपने दोस्तों को वहां बुला लिया, उनके आते ही आरोपी वहां से भाग गए। इस घटना में सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नेहरू नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। भट्टी पुलिस ने इस मामले में आरोपी खुशहाल मरकाम, विशाल सारथी, सारा और एक नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी विशाल सारथी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।