पंचकूला:- हरियाणा के पंचकूला जिले में शर्मनाक वारदात सामने आई है. मां का साथ छूटते ही बेटी की इज्जत तार-तार कर दी गई. जिले में एक 13 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. दुष्‍कर्म का आरोपी पड़ोसी पर लगा है. आऱोपी युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि करीब 10 दिन पहले पीड़ित बच्ची की मां का निधन हुआ था. बच्ची के पिता ड्यूटी पर चले जाते थे और वह अपनी छोटी बहन के साथ घर पर रहती थी. इसी मौके का आरोपी पड़ोसी ने फायदा उठाया. शादीशुदा पड़ोसी बच्ची को बहलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची ने पिता को बताई आपबीती
आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि वह अगर इसके विषय में किसी को बताएगी तो जान से मार देगा. कुछ दिन बच्ची चुप रही, लेकिन पूछने पर उसने अपने पिता को सारी आपबीती बताई. फिर पिता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई.

आरोपी की तलाश जारी
शिकायत मिलते ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था. जांच अधिकारी रीता ने बताया कि बच्ची के मेडिकल टेस्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है, लेकिन उसे इसकी भनक लग गई और वह फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.