कोंडागांव:- कोंडागांव जिले के केशकाल घाटी में चल रहे मरम्मत कार्य के कारण लगातार जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। वहीं शुक्रवार को घाट के 9वें मोड़ में लकड़ी के गोले से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया है। इसके कारण लकड़ी के विशालकाय गोले सड़क पर फैल गए हैं।

बताया जा रहा है कि ट्रक लकड़ी के गोले लोड कर के जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान 9वें मोड़ में उतरते इस ट्रक का पहिया गड्ढे में आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों बीच पलट गया। इसके कारण ट्रक में लदे लकड़ी के विशालकाय गोले सड़क पर फैल गए हैं। हालांकि मोड़ काफी चौड़ा होने के कारण एक ओर से वाहनों का आवागमन चालू है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर केशकाल पुलिस की टीम तैनात है। यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है।

दरअसल कोंडागांव जिले के नेशनल हाइवे 30 पर मरम्मत का काम चल रहा है। इसके चलते 20 से 23 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक मालवाहक वाहनों और ट्रकों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रहेगी। बसें और छोटी चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहनें संचालित रहेगी। वहीं नेशनल हाइवे 30 में मालवाहक वाहन, ट्रक कोण्डागांव से नारायणपुर होकर माकड़ी ढाबा कांकेर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग में सफर कर सकेंगे।